Tuesday, October 22, 2024
Homeअपना शहरसी टी सी एस (CULT THE CULTURAL SOCIETY) द्वारा बच्चों और उनके...

सी टी सी एस (CULT THE CULTURAL SOCIETY) द्वारा बच्चों और उनके परिजनों के बीच इस भयंकर गर्मी में बेजुबान पक्षियों के लिए पीने के पानी की सुचारू व्यवस्था के लिए एक अभियान Save Birds Campaign #CTCSLIFE के साथ चलाया गया। समय व्यूज संवाददाता हकीम आजाद

सी टी सी एस (CULT THE CULTURAL SOCIETY) द्वारा बच्चों और उनके परिजनों के बीच इस भयंकर गर्मी में बेजुबान पक्षियों के लिए पीने के पानी की सुचारू व्यवस्था के लिए एक अभियान Save Birds Campaign #CTCSLIFE के साथ चलाया गया।



समय व्यूज संवाददाता हकीम आजाद


लखनऊ/बलरामपुर: सी टी सी एस (CULT THE CULTURAL SOCIETY) द्वारा बच्चों और उनके परिजनों के बीच इस भयंकर गर्मी में बेजुबान पक्षियों के लिए पीने के पानी की सुचारू व्यवस्था के लिए एक अभियान Save Birds Campaign #CTCSLIFE के साथ चलाया गया। प्रतिभागियों को 1 जून से 15 जून के बीच अपने घर, छत, बालकनी, प्रतिष्ठान, पार्क, सोसायटी में किसी भी प्रकार के बर्तन में पानी भरकर रखना था और उसके साथ अपनी सेल्फ़ी खींचकर भेजनी थी।

इस अभियान के अंतर्गत कुल 24 प्रतिभागियों ने अपनी प्रविष्टियों के साथ सहभागिता की। सभी को संस्था द्वारा डिजिटल सर्टिफिकेट भेजे गए। इस अभियान का उद्देश्य बच्चों व उनके परिजनों में पक्षियों के प्रति संवेदना जागृत करना था। इस अभियान में प्रतिभागिता करने वाले प्रतिभागियों को संस्था के फाउंडर अध्यक्ष मनोज कुमार एवं संरक्षक आलोक अग्रवाल ने शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके द्वारा अभियान में सहभागिता की प्रशंसा की है। कार्यक्रम के कुशलतापूर्वक संचालन में निधि श्रीवास्तव, अर्चना पाल और आस्था सिंह का सहयोग रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments