Google search engine
Homeअपना शहरबलरामपुर में खौफनाक वारदात: कलयुगी पति ने पत्नी की हत्या कर शव...

बलरामपुर में खौफनाक वारदात: कलयुगी पति ने पत्नी की हत्या कर शव कब्रिस्तान में फेंका, पुलिस ने किया खुलासा। समय व्यूज संवाददाता हकीम आजाद

बलरामपुर में खौफनाक वारदात: कलयुगी पति ने पत्नी की हत्या कर शव कब्रिस्तान में फेंका, पुलिस ने किया खुलासा।

समय व्यूज संवाददाता हकीम आजाद

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। 26 मई को अपने मायके से निकली महिला का शव 27 मई को महिला का शव कब्रिस्तान में मिला। पुलिस ने जांच में पाया कि कलयुगी पति ने पत्नी की हत्या की थी। पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कत्ल में प्रयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

यह जानकारी देते हुए राघवेन्द्र प्रताप सिंह क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर ने बताया कि मृतका के पिता ने थाना तुलसीपुर में तहरीर दी थी की गब्बर उर्फ दयाराम यादव पुत्र गंगाराम निवासी ग्राम खिरिया मनकौरा थाना तुलसीपुर जनपद बलरामपुर के साथ उसकी पुत्री की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। पति-पत्नी के बीच आपस में मन मुटाव रहता था।

26 मई को शाम को लगभग सात बजे वह अपनी माँ व छोटी बहन के साथ दवा लेने नरायनपुर जा रही थी, कि रास्ते में उसके पति गब्बर उर्फ दयाराम यादव का फोन आता है कि तुम चली आओ मैं तुम्हे मोबाईल दिला दूँगा व दवा करा दूँगा इस पर मेरी बेटी ने अपनी छोटी बहन का हाथ झटककर तेज कदमों से आगे चली गयी थी। उसकी बहन व मां पीछे छूट गयी। माँ और बहन घर जाकर इसकी सूचना मुझे दी, तो काफी तलाश करने पर उनकी पुत्री कहीं न मिली।

27 मई को गाँव से कुछ दूर कब्रिस्तान के पास मेरी बेटी का शव पड़ा मिला। पीड़ित के पिता ने अपने दामाद गब्बर उर्फ दयाराम व उसके दो भाईयों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कराया था। विवेचना के क्रम में साक्ष्य संकलन से गब्बर उर्फ दयाराम उपरोक्त द्वारा घटना कारित करने की पुष्टि होने पर अभियुक्त को हिरासत पुलिस में लेकर न्यायालय रवाना किया गया। अभियुक्त की निशानदेही पर कत्ल में प्रयोग किया गया ब्लेड बाक्सर बरामद कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments